आप यहां हैं : होम» अपराध

स्वागत समारोह में बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश की गोली मारकर हत्या

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 12 2019 7:33PM
Agra- murder- darvesh_2019612193332.png

आगरा. उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की नवनिर्वाचित अध्यक्ष दरवेश यादव की आज दीवानी परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी. दिनदहाड़े इस सनसनीखेज वारदात को साथी अधिवक्ता मनीष द्वारा अंजाम दिया गया है. दरवेश यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्यारोपित अधिवक्ता मनीष ने खुद को भी गोली मार ली है. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दो दिन पहले  दरवेश यादव को उत्तर प्रदेश बार काउंसिल का  अध्यक्ष चुना गया था. इसी को लेकर आज दीवानी कचहरी में दरवेश यादव का स्वागत समारोह किया जा रहा था, तभी अधिवक्ता मनीष ने दरवेश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे दरवेश लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ीं. ठीक उसी समय आरोपित अधिवक्ता मनीष ने खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी करने का प्रयास किया. जिससे मनीष भी रक्तरंजित होकर जमीन पर गिर पड़ा.

दीवानी न्यायालय परिसर में एकाएक हुई फायरिंग से सनसनी फैल गयी और तमाम अधिवक्ता और भीड़ घटनास्थल पर जुट गई. आनन फानन में दरवेश को उपचार के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया. वहीं मनीष को भी इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि दरवेश को मनीष ने तीन गोली मारी थी. जिसके बाद खुद को भी गोली मार ली. घटना से अधिवक्ताओं में गम और गुस्से की लहर दौड़ गई. वारदात की सूचना पर एडीजी अजय आनंद, एसपी सिटी प्रशांत वर्मा पुलिस बल के साथ दीवानी पहुंच गए और घटना की जांच में जुट गए हैं. वहीं पुलिस ने मृतक दरवेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम गृह भिजवा दिया है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।