आप यहां हैं : होम» राज्य

वाराणसी की सड़कों पर "नमो अगेन"

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 15 2019 11:56AM
Varanasi_2019415115637.png

वाराणसी. प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चुनाव आयोग के आदेशों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. यह नज़ारा  बनारस के घाटों पर देखने को मिला. यहां बीजेपी कार्यकर्ता नमो अगेन की टी शर्ट पहनकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पाँच सालों में किए गए कार्यों का पम्पलेट लोगों को बांट रहे हैं, और लोगों को बीजेपी के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित कर रहें है.

ऐसा नज़ारा आज बनारस के घाटों पर देखने को मिला. आदर्श  आचार संहिता लागू होने के बाद आज कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा इसका खुला उल्लंघन किया जा रहा है. बीजेपी कार्यकर्ता नमो अगेन का टी शर्ट पहनकर व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पाँच सालों के किए गए कार्यों का पम्पलेट  लोगों को बांटते नज़र आये. भाजपा के दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता पम्पलेट बांटकर नरेन्द्र मोदी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. नमो अगेन कैंपेन चलाकर लोगों से मतदान के दिन ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की गई.

हाथों में तिरंगा लेकर सभी से स्वच्छ छवि की सरकार चुनने की अपील करते हुए लोगों में 5 सालों के कामों का पंपलेट भी बांटा गया. सभी मिलकर भारत माता की जय और वंदे मातरम के गगनभेदी नारे लगा रहे थे.

नमो अगेन कैंपेन का नेतृत्व कर रहे हैं संजीव सिंह ने कहा कि पहली बार भारत वर्ष में ऐसा लग रहा है कि यह चुनाव किसी पार्टीगत आधार पर नहीं लड़ा जा रहा है. पूरा देश इस चुनाव को लड़ रहा है. इसलिए देश की आम जनता सड़कों पर है आज हम लोग पार्टी के आधार पर नहीं आमजन के रूप में हैं हम लोगों की दो अपील हैं एक तो शत प्रतिशत मतदान करें दूसरा नरेन्द्र मोदी के रूप में देश में ऐसा व्यक्ति मिल गया है जो पुनः भारतवर्ष को विश्वगुरु बना सकता है. इसलिये हम सड़कों पर हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।