आप यहां हैं : होम» राज्य

सफाई नहीं तो वोट नहीं का हुआ एलान

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 14 2019 12:45PM
kanshiram-colony_2019314124518.jpeg

फर्रुखाबाद. जिले की कांशीराम कालोनी के लोगों ने भीषण गंदगी और जलभराव को देखते हुए इस बार चुनाव में वोट न देने का एलान किया है. लोगों का कहना है कि प्रशासन की तरफ से कोई भी विकास कार्य तो दूर बुनियादी सुविधाओं पर ही ध्यान नहीं दिया गया है.

कांशीराम कालोनी के रहने वाले लोगों ने वोटिंग का बहिष्कार किया है. कॉलोनी के लोग गंदगी, जलभराव जैसी समस्याओं से परेशान हैं. लोगों का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कई बार नगरपालिका से की लेकिन आज तक कोई कर्मचारी सफाई के लिए नहीं पहुंचा. लोगों का कहना है कि जब तक सफाई व्यवस्था सही नहीं की जाएगी. कोई भी आदमी वोट नहीं डालेगा. वहीं चुनाव बहिष्कार की खबर सुनते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया है.

देश के सबसे बड़े महायज्ञ के लिए नेता वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए प्रयास कर रहे हैं वहीं फर्रुखाबाद जिले में बसपा सरकार में बनाई गई कांशीराम कालोनी के रहने वालों ने कालोनी में वोटिंग का बहिष्कार कर दिया है. लोगों की मुख्य परेशानियां जल भराव है. कालोनी में कोई नाला नहीं है. गंदगी की भरमार, लैट्रिन टैंक का बन्द होना, जिससे आम जन मानस परेशान चल रहा था. कालोनी की गलियों में आवारा पशु घूमते रहते हैं जो गली में बहुत अधिक गंदगी फैलाते हैं. नगरपालिका से कोई भी सफाई कर्मचारी झाड़ू लगाने व कूड़ा उठाने नही आता है. नालियों की सफाई न होने के कारण मच्छर बहुत अधिक पैदा हो गए. जिनके काटने से कई प्रकार की बीमारियां लोगों के शरीर मे पैदा हो गई हैं.

इस बारे में चेयरमैन से बात की गई तो उन्होंने भी काम कराने का आश्वासन देकर मामला रफा दफा कर दिया. जिससे नाराज वोटरों ने अपने अधिकार को दिखाना शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि जब तक सफाई  व्यवस्था सही नहीं की जाएगी कोई भी आदमी वोट नहीं डालेगा. पहले काम कराओ फिर वोट की बात करो.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।