आप यहां हैं : होम» राज्य

दुकान के आगे पानी नहीं छिड़का तो मार डाला

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 18 2019 5:20PM
murder_2019318172020.jpg

बहराइच. ईश्वर के बनाए सबसे श्रेष्ठ सृजन में मनुष्य को माना जाता है लेकिन हमारे समाज में कुछ ऐसे लोग हैं जो क्रूरता की हद से इतना आगे निकल जाते हैं कि मनुष्य को सबसे श्रेष्ठ कहने में भी शर्म आती है. इसी क्रूरता की एक ताज़ा मिसाल बहराइच में देखने को मिली जहां एक दुकानदार अपनी दुकान के आगे गर्द न उड़े इसके लिए पानी डाल रहा था, तो बगल के दुकानदार ने अपनी दुकान के लिए एक बाल्टी पानी लाने का आदेश दिया, वह नहीं माना तो दबंग दुकानदार ने उसे पीट-पीट कर मार डाला.

नानपारा कोतवाली इलाके के जंगली बाबा मन्दिर के पास मृतक नाई  की दुकान चलाता था उसी के आगे वह पानी छिड़क रहा था और जब पानी लाने का विवाद बढ़ा तो कुछ लोगों ने दोनों को अलग करा दिया लेकिन दूसरा दुकानदार जो कोल्डड्रिंक और मोबाईल की दुकान चलाता है, उसने झगड़े के बाद घटना स्थल से चला गया और लकड़ी का एक लट्ठा ले आया और नाई को ऐसा मारा, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

दिन दहाड़े हुई इस घटना से पुलिस भी चौकन्ना हो गई और आनन-फानन में अपर पुलिस अधीक्षक रविन्द्र कुमार घटना स्थल पहुँच गए. जहाँ पूरी जाँच के बाद उन्होंने बताया कि मुकदमा लिखा जा रहा है और अति शीघ्र आरोपित की गिरफ्तारी होगी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।