आप यहां हैं : होम» अपराध

दबंगों ने नाबालिग लड़कियों पर किया चापड़ से हमला

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 12 2019 11:24AM
Arrest_2019412112420.jpg

कानपुर. बेखौफ दबंगों ने खुलेआम दो लड़कियों पर हमला कर दिया. मामला बिल्हौर थाना क्षेत्र का है. जहां गांव के ही दो दबंगों ने पहले तो दो नाबालिग लड़कियों को अगवा किया, और फिर उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया, और मौके से फरार हो गए. इस हमले में दोनों ही नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गयीं. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चार नामजद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए दो को गिरफ्तार कर लिया. इलाके में फैले तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

कानपुर में प्रतिशोध की ज्वाला में जल रहे कुछ दबंग लोगों ने दो नाबालिग लड़कियों को अगवा कर धारदार हथियार से उनके पैरों पर हमला कर दिया. दबंगों ने चापड़ व चाकू से दोनों नाबालिग लड़कियों के पैरों पर कई वार किये. जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गईं. घायल लड़कियां किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों के साथ थाने में जाकर रिपोर्ट की. जिसके बाद पुलिस ने दोनों लड़कियों को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया.

बिल्हौर थाना क्षेत्र के गुंदानिया पुरवा की रहने वाली सुनीता की दो नाबालिग लड़कियां मंदिर में हो रही भागवत कथा को सुनने गयी थीं. भागवत समाप्त होने के बाद दोनों वापस अपने घर लौट रही थीं, उसी दौरान गांव के ही रहने वाले शीलू व उसके साथी दोनों को पकड़कर बंजर खेतों में ले गए. वहां पर शीलू और उसके साथियों ने लड़कियों के हाथ पकड़कर उनके मुँह में कपड़ा ठूस दिया और दोनों के पैरों पर चापड़ से हमला कर दिया. जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गईं.

घटना को अंजाम देने के बाद सभी लोग घायल लड़कियों को वहीं छोड़कर भाग निकले. घायल अवस्था में दोनों लड़कियां किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को इस बात से अवगत कराया. पुलिस को जब सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. एसपी ग्रामीण प्रदुम्मन सिंह ने बताया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की दो नाबालिग लड़कियों पर हमला कर उन्हें घायल किया है जिसमें चार लोगों को नामजद किया गया था. हमला करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो की तलाश जारी है. एसपी का कहना है की दबंग लोग फिर से हमला न करें, इसके लिए गांव में पुलिस बल तैनात किया जा रहा है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।