आप यहां हैं : होम» देश

दुर्घटनाग्रस्त विमान एएन-32 में सवार था लखनऊ का पुताली भी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 13 2019 2:01PM
putali_201961314126.png

लखनऊ. भारतीय वायुसेना के दुर्घटनाग्रस्त विमान एएन-32 में लखनऊ का लाल पुताली भी सवार था. बख्शी का तालाब निवासी जवान पुताली उसी विमान में सवार था जो 3 जून से लापता था. एयरफोर्स के अधिकारियों ने पुताली के परिजनों को फोन पर सूचना देकर असम पहुंचने के लिए कहा है. पुताली के बड़े भाई का कहना है कि उनकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब है, और उनके पास असम जाने तक के पैसे नहीं हैं.

अनहोनी की आशंका से घिरे भाई का रो-रोकर बुरा हाल है. पुताली तीन भाइयों में सबसे छोटा है. साल 2000 में पुताली वायुसेना में क्रू मेंबर के रूप में शामिल हुआ था. उस पर 15 लोगों के परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी है. आठ अप्रैल को पुताली छुट्टियों में घर आया था और दो मई को लौट गया था. आखिरी बार पुताली ने 27 मई को परिजनों से फोन पर बात की थी.

एएन 32 बीते तीन जून से लापता है. 11 जून को भारतीय वायुसेना ने विमान का मलबा मिलने की जानकारी दी है. विमान का मलबा ढूँढने और लापता सदस्यों को तलाशने के लिए जवानों को हेलीकॉप्टर की मदद से एयरड्रॉप किया गया है.

अरुणाचल प्रदेश के सियांग जिले में विमान का मलबा मिलने की सूचना आने के बाद से परिजनों के आंसू नहीं थम रहे हैं. आखरी बार उसने आसाम से 27 मई को फोन कर घर वालों का हालचाल लिया था. घर वालों से जल्द ही आने की बात कही थी. गुरु कैप्टन बीएचके राणा ने आज परिवार वालों को फोन कर बात की और कहा कि कई टीमें लगाई गई हैं. अभी कुछ पता नहीं चला है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।