आप यहां हैं : होम» मनोरंजन

स्टार नाईट में राजू ने हंसाया तो मीका ने खूब नचाया

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 2 2019 12:03PM
Raju srivastav_20193212358.jpg

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के आशियाना कालोनी स्थित स्मृति उपवन पार्क में स्टार नाइट्स कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में कॉमेडी के सुपर स्टार राजू श्रीवास्तव, गायक अभिजीत भट्टाचार्य व पंजाबी गायक मीका सिंह ने अपने शानदार प्रदर्शन से इस शाम को यादगार बना दिया.

स्मृति उपवन में आयोजित स्टार नाइट्स कार्यक्रम में कामेडियन राजू श्रीवास्तव, गायक अभिजीत भट्टाचार्य और मीका सिंह ने कार्यक्रम की शुरुआत से पहले पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित किये. शहीद जवानों को याद करने के बाद शुरू हुए इस कार्यक्रम में इन कलाकारों के प्रशंसकों ने भरपूर आनन्द लिया.

अपनी शानदार कामेडी के ज़रिये पूरी दुनिया में पहचाने जाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने सुपरिचित अंदाज़ में राजधानी लखनऊ के लोगों का खूब मनोरंजन किया. अभिजीत भट्टाचार्य ने अपने फ़िल्मी नगमों से महफ़िल में चार चाँद लगाए तो वहीं मीका ने अपने पंजाबी गीतों और पंजाबी संगीत के बल पर महफ़िल में मौजूद हर शख्स को झूमने को मजबूर कर दिया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।