आप यहां हैं : होम» राजनीति

राम मन्दिर के ज़रिये मुद्दों से ध्यान भटकाती है बीजेपी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Feb 3 2019 10:48AM
RAM-MANDIR_201923104831.jpg

फतेहपुर. युवा कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने युवाओं से लोकसभा चुनावों में पूरी तैयारी के साथ जुट जाने की अपील की. पत्रकारों से बात करते हुए सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बड़बोला बता डाला. वहीं राम मंदिर के सवाल पर नरेश उत्तम ने कहा कि चुनाव आने पर बीजपी महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी से ध्यान हटाने के लिए अपने अनुशांगिक संगठनों के जरिए राम मन्दिर का जुमला छेड़ती है.

नरेश उत्तम ने कहा कि बीजेपी नेताओं की जुबान में लगाम नहीं है, साथ ही बीजेपी को उपद्रवियों की पार्टी तक कह दिया. उन्होंने कहा कि संविधान की कसम खाने के बाद संविधान की धज्जियां उड़ाते हैं. राम मंदिर के सवाल पर बोले कि चुनाव आने पर बीजेपी महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी से ध्यान हटाने के लिए अपने अनुशांगिक संगठनों के जरिए राम का जुमला छेड़ती है.

सूबे की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अवैध खनन खबर छापने वाले पत्रकारों को धमकाया जा रहा है, साथ ही बजट को पूरी तरह चुनावी बताया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।