आप यहां हैं : होम» अपराध

सराफा व्यापारी को असलहा दिखाकर लूट

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 23 2019 4:09PM
Lucknow- loot_201962316924.png

लखनऊ. एक तरफ प्रदेश के मुखिया लगातार अपराध को कम करने के लिए मीटिंग पर मीटिंग कर रहे हैं, और अपने मातहतों को सक्रिय रहने का पाठ पढ़ा रहे हैं. वहीं बदमाश पुलिस को चुनौती पर चुनौती देते नजर आ रहे हैं और रोजाना सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे कर पुलिस के हौसले को पस्त कर दे रहे हैं. लखनऊ में बेख़ौफ़ लुटेरों ने सराफा व्यवसाई को असलहे की नोक पर लूट लिया, और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. पीड़ित ने तत्काल पुलिस को घटना की सूचना दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

राजधानी में बेख़ौफ़ लुटेरों ने दुकान बन्द कर घर को लौट रहे सराफा व्यवसाई को असलहे की नोक पर लूट लिया. घटना थाना गुडम्बा अंतर्गत गायत्री मंदिर के पास की है. जहाँ पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने व्यापारी पर असलहा तान दिया, और लूट को अंजाम दे कर फरार हो गए.

खुर्रम नगर स्थित बद्री प्रसाद ज्वेलर्स के मालिक संतोष सोनी रात 9:15 बजे दुकान बंद कर कुर्सी रोड, गायत्री मंदिर के पास अपने निवास जा रहे थे. तभी वहीं पहले से घात लगाए दो बदमाशों ने संतोष की गाड़ी रोक लिया और संतोष को असलहा लगाकर उनके पास रखा बैग छीन लिया. साथ ही जेब में रखे पर्स को भी लूट लिया. पीड़ित संतोष का कहना है कि पर्स में 20 हजार नगद था और बैग में दुकान की चाबी व सोने-चांदी के जेवर थे. इसके बाद संतोष ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन के साथ नाकाबन्दी कर लुटेरों को पकड़ने की कोशिश में लग गई.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।