आप यहां हैं : होम» मनोरंजन

ममता शर्मा की गायकी पर थिरक उठी प्रेमनगरी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Nov 2 2018 12:41PM
mamta sharma_2018112124154.jpg

आगरा. अपनी सुरीली आवाज से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देने वाली ममता शर्मा ने आगरा महोत्सव के मंच से अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा तो श्रोता थिरकने पर मजबूर हो गए. जैसे ही जगमगाती लाइट्स के बीच ममता स्टेज पर उतरीं और लोगों की फरमाइश पर दबंग का गाना शुरू किया. लोग मंत्रमुग्ध हो गए.

ताजनगरी आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान पर चल रहे आगरा महोत्सव में गुरुवार की देर रात बॉलीवुड सिंगर ममता शर्मा ने अपनी आवाज का जादू चलाते हुए लोगों का दिल जीत लिया. देर रात जैसे ही ममता शर्मा कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए मंच पर आईं तो लोगों ने जोरदार तालियां बजाकर बॉलीवुड सिंगर ममता शर्मा का जोरदार स्वागत किया. इसके बाद ममता शर्मा ने अपनी आवाज का जादू बिखेरते हुए पल-पल न माने टिंकू जिया मेरे रश्के कमर मुन्नी बदनाम हुई जैसे गाने गाकर श्रोताओं का दिल जीत लिया.

ममता शर्मा के साथ डांस करने वाली टीम ने भी उनके गानों पर नृत्य कर वाहवाही लूटी. ममता शर्मा ने मीडिया से रूबरू होने पर बेबाक सवालों के जवाब दिए. उन्होंने कहा कि ताजमहल के पास आते ही वो खुश हो जाती हैं क्योंकि यहां की ऑडियंस उन्हें बहुत पसंद है. यू ट्यूब आदि को उन्होंने गायकों के लिए अपनी परफार्मेंस दूर तक पहुंचाने का अच्छा माध्यम बताया. उन्होंने कहा कि मी टू से उनका पाला नही पड़ा क्योंकि उन्होंने इतना स्ट्रगल नहीं किया. स्टेज पर गाते गाते उन्हें मौका मिल गया और वो यहां तक आ गईं.

उन्होंने कहा कि मी टू कैम्पेन अच्छा है कि जो पहले अपने साथ हुए गलत को उस समय नहीं बोल पाईं वह आज बोलने की हिम्मत कर रही हैं. बहुत से लोग सामने आए हैं. इसकी जांच जरूर होनी चाहिए क्योंकि कुछ लोग इसका गलत फायदा भी उठा सकते हैं. जब हमने उनसे फिल्मों में गानो की कमी का सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि आज फ़िल्म रियलस्टिक हो गयी है और गाने काम नही छोटे हुए हैं. पहले तीन घण्टे की फ़िल्म में 5 -5 मिनट के आठ गाने होते थे और अब डेढ़ घण्टे की फ़िल्म में 2 से तीन मिनट का गाना होता है. वर्तमान में म्यूजिक में नए कलेवर की बात पर उन्होंने कहा कि यह ठीक है म्यूजिक में ट्रेंड आते हैं. कलाकारों के टीवी और राजनीति की बात पर उन्होंने कहा कि जिसमे काम करने की क्षमता है वो कर सकता है।इस दौरान उन्होंने बताया कि जल्द दर्शकों को उनकी एक अल्बम और सुनने का मौका मिलने वाला है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।