आप यहां हैं : होम» राज्य

सपा ने शुरू की सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओ सायकिल यात्रा

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Sep 13 2018 9:05PM
cycle_yatra_201891321514.jpg

सहारनपुर. लोक सभा चुनाव से पहले सभी विपक्षी दल किसी न किसी मुद्दे पर केन्द्र सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं. ऐसे में समाजवादी पार्टी भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है. सपा ने पश्चिमी यूपी की राजनीति के गढ़ कहे जाने वाले सहारनपुर से आज सामाजिक न्याय एंव प्रजातंत्र बचाओ साईकिल यात्रा की शुरुआत की है.

सपा-सांसद धर्मेन्द्र यादव ने इस यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. सपा की यह यात्रा पश्चिमी यूपी के शामली मुजफ्फरनगर मेरठ बिजनौर होते हुए आगामी 23 सितम्बर को राजधानी दिल्ली के जंतर मंतर पर समाप्त होगी. यात्रा का मुख्य उद्देश्य केन्द्र सरकार की जन विरोधी नीतियों से प्रदेश की जनता को अवगत करवाना है. सांसद धर्मेंद्र यादव ने इस दौरान केन्द्र व प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला.

धर्मेंद्र यादव ने कहा कि केन्द्र सरकार साढ़े चार सालों में कोई भी नई योजना लागू नहीं कर पाई. पुरानी योजनाओं पर ही काम किया जा रहा है. प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए धर्मेंद्र यादव ने कहा कि यूपी सरकार गन्ना किसानों को अब तक भुगतान नहीं कर पाई. वहीं लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से गबन्धन के सवाल पर धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि यह फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निर्भर करता है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।