आप यहां हैं : होम» राज्य

जब चीता बाइक पर शहर के निरीक्षण को निकले एसएसपी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 14 2019 3:02PM
SSP Agra_201931415214.jpg

आगरा. ताजनगरी आगरा के तेजतर्रार एसएसपी अमित पाठक आज सुबह-सुबह चीता मोबाइल पर बैठ कर शहर के आकस्मिक निरीक्षण पर निकले. एसएसपी को निरीक्षण के दौरान थाना ताजगंज क्षेत्र में खुद के द्वारा बन्द कराई गई अवैध बालू मंडी दोबारा चलती दिखाई दी. दोबारा मंडी चलती देख एसएसपी ने आरटीओ, एसपी सिटी, एसपी ट्रैफिक और एसडीएम को मौके पर बुला कर एक-एक वाहन की जांच शुरू करवा दी. एसएसपी की अचानक कार्रवाई से क्षेत्र में खलबली मच गई है.

आगरा के एसएसपी अमित पाठक पूर्व में साइकिल से शहर का निरीक्षण करने के लिए निकलते रहे हैं. उसी दौरान कुछ माह पूर्व एसएसपी अमित पाठक को ताजगंज थाना क्षेत्र के फतेहाबाद रोड पर अवैध रूप से ट्रैक्टर और ट्रक खड़ी कर के बिल्डिंग मैटीरियल की पूरी मंडी सजी दिखाई दी थी, जिसके बाद एसएसपी ने थाना पुलिस को लताड़ने के साथ मंडी हटवा कर कई गाड़ियों के चालान कटवाए थे, और दोबारा भविष्य में मंडी न लगने के आदेश दिए थे.

आज सुबह तड़के एसएसपी अमित पाठक अचानक चीता मोबाइल बाइक पर बैठकर शहर के निरीक्षण को निकले और उस दौरान उन्हें फतेहाबाद रोड पर अवैध मंडी सजी दिखाई दी तो उन्होंने तत्काल एसपी सिटी, एसपी ट्रैफिक, एआरटीओ और एसडीएम को मौके पर बुला लिया और एक एक वाहन की चेकिंग शुरू करवाई. बिल्डिंग मैटीरियल बालू मौरंग आदि कहां से लाई गई है. इसकी भी जांच शुरू करवा दी. अधीनस्थों को आदेशित कर एसएसपी वहां से निकल गए. एसएसपी की कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कम्प की स्थिति हो गयी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।