आप यहां हैं : होम» अपराध

मुठभेड़ में दरोगा घायल, बदमाश की मौत

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Nov 22 2018 4:33PM
encounter_2018112216338.jpg

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद की हसनपुर कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर पवन कुमार पाठक को गोली मार कर भाग रहे बदमाश और पुलिसकर्मियों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान घायल हुए बदमाश की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी है. जिसकी पुष्टि अमरोहा के पुलिस अधीक्षक ने की है, और बताया है कि इस ऑपरेशन में घायल दरोगा और पुलिसकर्मी का इलाज जारी है, जिनमें से दरोगा की हालत ज्यादा गम्भीर बनी हुई है. अमरोहा के पुलिस अधीक्षक ने टीएमयू अस्पताल पहुँचकर घायल दरोगा का हाल जाना और परिजनों को हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया.

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद की हसनपुर कोतवाली इलाके में कोतवाली नगर के पीछे स्थित मोहल्ले में नौगांवा सादात कोतवाली इलाके के रहने वाले कुख्यात हिस्ट्रीशीटर बदमाश इंतजाम पुत्र इंतजार हसनपुर आया था. जिसके आने की सूचना मिलते ही कोतवाली हसनपुर में तैनात दरोगा पवन पाठक उसे गिरफ्तार करने के लिए निकल पड़े. आरोपित हिस्ट्रीशीटर बदमाश इंतजाम ने पुलिस को देखते ही भागना शुरू कर दिया और पुलिस से बचने के लिए उसने सब इंस्पेक्टर पवन कुमार पाठक के ऊपर एक गोली चला दी. पवन कुमार गोली लगने से घायल हो गए. इलाज के लिए गंभीर हालत में उन्हें रेफर किया गया है.

सब इंस्पेक्टर पवन कुमार पाठक को गोली मार कर भाग रहे बदमाश को पकड़ने के लिए उसके पीछे जनपद के कई थानों की फोर्स के साथ साथ जनपद के पुलिस अधीक्षक भी लग गए और बदमाश को कोतवाली हसनपुर क्षेत्र में ही घेराबंदी करने का प्रयास किया गया लेकिन बदमाश पीछा कर रही पुलिस टीम पर भी फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद दोनों ओर से की गई फायरिंग में आरोपित बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि बदमाश की गोली लगने से एक सिपाही घायल हुआ है. पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक इलाज के दौरान बदमाश इंतजाम की मौत हो गई.

कुख्यात बदमाश इंतजाम काफी बड़ा बदमाश है. इस पर 15 से भी अधिक मुकदमे दर्ज हैं, और पुलिस उसकी काफी लंबे समय से तलाश कर रही थी, तलाश के दौरान यह मुठभेड़ हो गई जिसमें दरोगा की जान के लाले पड़े हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।