आप यहां हैं : होम» राज्य

हाथी की जगह दब गया कमल का बटन तो खुद को दी तालीबानी सजा

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 19 2019 3:57PM
bulandshahar_2019419155748.jpg

बुलंदशहर. गुरुवार को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई. बुलंदशहर के शिकारपुर के रहने वाले बसपा समर्थक ने गलती से बीएसपी की जगह बीजेपी को वोट दे दिया, और बाद में जब उसे अपनी गल्ती का एहसास हुआ तो उसे इतना दुख हुआ कि उसने अपनी उंगली ही काट दी.

अब्दुल्लापुर के रहने वाले पवन का कहना है कि गल्ती से उसने बीजेपी के चुनाव चिन्ह कमल का बटन दबाकर बीजेपी उम्मीदवार भोला सिंह को वोट दे दिया. पवन को जब तक एहसास हो पाता कि वह बीएसपी की जगह पर बीजेपी को वोट दे रहा है. तब तक वो बटन दबा चुका था. वोट देने के बाद पवन कुमार को अपनी गलती का इतना मलाल हुआ कि उसने अपनी वह उंगली ही काट दी जिसने बीजेपी का बटन दबाया था. लहुलूहान पवन को एक प्राइवेट चिकित्सालय ले जाया गया. जहां उपचार के बाद उसे छुटटी दे दी गयी.

यूपी के बुलन्दशहर में बसपा के समर्थक युवक ने गलती से हाथी की जगह कमल का फूल वाला बटन दब जाने से गडांसे से अपनी ही उंगली काट डाली. बुलन्दशहर के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव अब्दुल्लापुर हुलासपुर का रहने वाला दलित युवक पवन कुमार, जिसने अपने हाथ की इस उंगली को सिर्फ इसीलिए काट डाला, क्योंकि इसने गलती से इस उंगली से बसपा की जगह भाजपा को वोट कर दिया.

पवन व उसके भाई की मानें तो आज दूसरे चरण के मतदान के दौरान पवन गांव के ही पोलिंग बूथ पर मतदान करने गया था. घर आकर हाथी की जगह फूल का बटन दब जाने पर अपनी उंगली का एक पोरवा काट डाला. लहुलूहान पवन को एक प्राइवेट चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उपचार के बाद उसे छुटटी दे दी गयी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।