आप यहां हैं : होम» अपराध

कोचिंग से लौट रही छात्रा से छेड़छाड़, खींचकर ले जाने की कोशिश

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 24 2019 12:09PM
Eta_201962412920.jpg

एटा. जिले में शोहदों के हौसले किस कदर बुलन्द हैं इसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली है. कोचिंग से घर लौट रही युवती को झाड़ियों में छिपकर बैठे युवक ने जबरन रोक लिया, और उससे छेड़छाड़ करने लगा. युवती के विरोध करने पर शोहदा उसे जबरन घसीटकर अपने साथ ले जाने लगा. इस बीच शोर शराबा सुनकर खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने आरोपित युवक सलमान को दौड़ाकर पकड़ लिया, और उसकी जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. पीड़िता के पति की तहरीर पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. सीओ अलीगंज अजय भदौरिया ने कहा कि आरोपित युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

उत्तर प्रदेश के एटा में एंटी रोमियो स्क्वायड दल पूरी तरह से फेल साबित हुआ है. कोचिंग से लौट रही छात्रा से खुलेआम रास्ते में छेड़छाड़ की घटना बताती है कि एटा में शोहदों के हौसले किस कदर बुलन्द हैं. कोचिंग से घर लौट रही युवती को झाड़ियों में छिपकर बैठे युवक ने जबरन रोका और उसे साईकिल से नीचे गिराकर उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ करने लगा. विरोध करने पर शोहदा उसे जबरने घसीटकर अपने साथ ले जाने लगा.

यह पूरा मामला अलीगंज थाना क्षेत्र के अकबरपुर रोड का है. कोचिंग के बाद साईकिल से अपने घर लौट रही युवती के साथ शोहदे द्वारा की जा रही छेड़छाड़ और उसे जबरन घसीटकर अपने साथ ले जाने की कोशिशों के बीच जब युवती मदद के लिए चिल्लाई तब खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने आरोपित युवक सलमान को दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।