आप यहां हैं : होम» अपराध

डीएम की गाड़ी ने मारी टेम्पो को टक्कर, दो की हालत नाज़ुक

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 16 2019 5:27PM
Bahraich_2019616172745.jpg

बहराइच. जनपद बहराइच में देर रात एक बड़ा हादसा हुआ. जिसमें जिलाधिकारी शंभू कुमार की तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ने सवारियों से भरे थ्रीव्हीलर टेम्पो में जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे टैम्पो के परखच्चे उड़ गए. टक्कर इतनी भयानक थी कि कुछ ही पलों में चीख पुकार मच गई. टेम्पो पर सवार यात्रियों में से कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें टेम्पो ड्राइवर की हालत काफी नाजुक बनी हुई है.

दोनों गाड़ियों में टक्कर के बाद डीएम की गाड़ी का ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा है. हालांकि इस दुर्घटना को देखने के बाद लोगों का मानना है कि ईश्वर की कृपा रही कि गाड़ी के भीतर डीएम शम्भु कुमार मौजूद नहीं थे. अन्यथा बड़ी घटना घट सकती थी. फिलहाल स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां सभी का इलाज किया जा रहा है. ड्राइवर सहित 2 अन्य की हालत नाजुक बनी हुई है.

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार टेम्पो के भीतर तकरीबन 10 लोग सवार थे जो गाजी सरकार के दरगाह मेले से वापस अपने घर जा रहे थे कि तभी देहात कोतवाली इलाके के बंजारी मोड़ के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार इनोवा ने जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि टेम्पो के परखच्चे उड़ गए.

टेम्पो ड्राइवर और अन्य चश्मदीदों का कहना है कि डीएम के ड्राइवर ने शराब के नशे में धुत्त होकर इस हादसे को अंजाम दिया है. जबकि पुलिस यह नहीं मान रही है कि डीएम की गाड़ी का ड्राईवर नशे में था. पुलिस घायलों की सँख्या मात्र तीन बता रही है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।