आप यहां हैं : होम» राज्य

आख़री बार यूपी विधानसभा आये एन.डी.तिवारी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 20 2018 3:15PM
ndt_20181020151549.jpg

लखनऊ. पूर्व सीएम एनडी तिवारी का पार्थिव शरीर लखनऊ लाया गया है. लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर सीएम योगी आदित्यनाथ और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. सीएम योगी के साथ उनकी कैबिनेट के कई मंत्री मौजूद रहे. वहीं पहली बार ऐसा हुआ कि एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव और सीएम योगी साथ दिखाई दिए. इसके अलावा कांग्रेस नेता संजय सिंह और प्रमोद तिवारी भी मौजूद रहे.

अमौसी एयरपोर्ट से एन.डी.तिवारी के पार्थिव शरीर को सड़क मार्ग से विधानसभा लाया गया. जहां शाम 5 बजे तक शव को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है. विधानभवन में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, राज्यपाल रामनाईक, सीएम योगी समेत कई मंत्री और दूसरे दलों के नेता भी मौजूद हैं. शव के साथ एनडी तिवारी का पूरा परिवार भी पहुंचा है.

लखनऊ से एनडी तिवारी का पार्थिव शरीर प्लेन से पंतनगर एयरपोर्ट ले जाया जाएगा और रविवार को दोपहर एक बजे तक हल्द्वानी सर्किट हाउस में अंतिम दर्शन के लिए शव को रखा जाएगा. फिर वहां से शव को चित्रशिला घाट ले जाया जाएगा. जहां उनका अंतिम संस्कार होगा.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।