आप यहां हैं : होम» अपराध

कुएं में गिरे युवक की हालत गम्भीर

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 18 2019 4:29PM
Chandauli_2019418162948.jpeg

चंदौली. जिले में देर शाम एक युवक के कुएं में गिरने से हड़कंप मच गया. मौके पर जुटे आस पास के लोगों ने युवक को कुएं से निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. इसके बाद परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुँची पुलिस ने लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग से चारपाई में बांधकर रस्सी के सहारे युवक को कुआं से बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया. जहाँ पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसकी हालत नाजुक देख ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

दरअसल सदर कोतवाली क्षेत्र के जसुरी गांव में 25 वर्षीय रोशन सिंह किसी काम से घर से बाहर जा रहा था की घर के बाहर ही संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में गिर गया. रोशन की आवाज सुनकर लोग कुएं के पास पहुंचे तो देखा कुएं में रोशन गिरा पड़ा है. ग्रामीण चिल्लाने लगे और कुएं में गिरे रोशन को बचाने के प्रयास में जुट गए. लेकिन सफलता नहीं मिली. परिजनों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी सूचना मिलने पर तत्काल सीओ सदर मौके पर पहुंचे और तत्काल फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर बुलाया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टीम और ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद युवक को बाहर निकाला और तत्काल जिला अस्पताल ले गए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया. सीओ सदर का कहना है की जांच की जा रही है कि किन परिस्थितियों में युवक कुएं में गिरा. फिलहाल युवक को ट्रामा सेण्टर रेफर कर दिया गया है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।