आप यहां हैं : होम» राजनीति

प्रियंका चाहे जिससे मिलें कोई फर्क नहीं पड़ता

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 15 2019 12:56PM
priyanka gandi_201931512569.jpg

शामली. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने पदाधिकारियों के साथ बैठक कर कैराना चुनाव में प्रत्याशी के चयन को लेकर मंथन किया. बैठक के दौरान महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश की जमीन से पूरी तरीके से कट चुकी है, खत्म हो चुकी है और चुनौती से बाहर है. प्रियंका गांधी और रावण की मुलाकात पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रियंका गांधी किस से मिली हैं उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. कांग्रेस उत्तर प्रदेश की जमीन से डिस्कनेक्ट हो चुकी है तो प्रियंका का किसी से मिलना कोई अहम मायने नहीं रखता है.

कैराना लोकसभा सीट पर प्रथम चरण में 11 अप्रैल को चुनाव होना है. जिसमें प्रत्याशी के चयन को लेकर एक बैठक शामली के एक निजी स्कूल में रखी गई. जिसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडे पहुंचे और उन्होंने 16 सदस्यों की एक और कमेटी के साथ बैठक की. कमेटी में बीजेपी के सांसद विधायक व पंचायती राज मंत्री और कैराना लोकसभा सीट के प्रभारी भूपेंद्र सिंह भी मौजूद रहे. बैठक में कैराना लोकसभा सीट पर बीजेपी का प्रत्याशी कौन हो इस के चयन को लेकर करीब 2 घंटे तक मंथन चला जिसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने अलग-अलग भी तमाम कार्यकर्ताओं और दिग्गज नेताओं के साथ बात की और लोकसभा में संभावित प्रत्याशियों के बारे में जानकारी ली.

महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि प्रत्याशियों के बारे में जो अभी सुझाव आए हैं वह उनको केंद्रीय नेतृत्व तक पहुंचाएंगे. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश की जमीन से कट चुकी है और पूरी तरीके से खत्म हो चुकी है. वह उनके सामने चुनौती नहीं है. प्रियंका गांधी के भीम आर्मी के चंद्रशेखर रावण से मुलाकात करने की बात पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रियंका गांधी किस से मिलें, उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. कांग्रेस उत्तर प्रदेश की जमीन से डिस्कनेक्ट हो चुकी है तो प्रियंका का किसी से मिलना कोई अहम मायने नहीं रखता है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।