आप यहां हैं : होम» विदेश

सऊदी अरब में आजमगढ़ के तीन युवकों की हत्या से हड़कम्प

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 14 2019 5:16PM
Azamgarh_2019114171633.jpeg

आजमगढ़. सऊदी अरब में आजमगढ़ जिले के तीन युवकों की हत्या की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मरने वालों में 2 लोग आज़मगढ़ के रौनापार थाने के रसूलपुर के सगे भाई हैं और तीसरा व्यक्ति जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बासुपर का रहने वाला है. यह वहां टैक्सी ड्राइवर का काम करते थे.

मृतकों में आजमगढ़ ज़िले के रौनापार थाना क्षेत्र के जमीन रसूलपुर गांव निवासी सफ़कत (35), शमीम (32) व जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बासुपर निवासी फैयाज (40) शामिल हैं. यह सभी रियाद में एक अरबी के यहां काम करते थे. सफकत दस-बारह दिन पहले अरबी के यहां काम का हिसाब करने गया था. दो दिन तक वापस नहीं आये तो मोबाइल पर लोगों ने फोन मिलाया. तो नहीं मिला. फिर सफ़कत का छोटा भाई शमीम अहमद अपने मित्र फैयाज के साथ अरबी के यहां पता लगाने गया, लेकिन वह भी वापस नहीं लौटे. इनका भी मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. फिर सफ़कत के एक और भाई सल्लू ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कई को उठाया तो तीनों के शव बरामद हो गए. सल्लू ने रात में इसकी सूचना परिजनों को दी तो दोनों परिवारों में कोहराम मच गया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।