आप यहां हैं : होम» अपराध

ट्रिपल मर्डर खुलासा, दो गिरफ्तार

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 26 2019 6:47PM
bulandshahr-2_2019526184748.png

बुलंदशहर. यूपी के बुलन्दशहर में 3 मासूम बच्चों का अपहरण कर हत्या करने के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर हत्याकाण्ड का खुलासा कर दिया है. पुलिस की मानें तो हत्यारोपितों ने 5 लाख रुपये की फिरौती के लिए 3 मासूम बच्चों को अगवा किया था लेकिन बच्चो के अपहरण की खबर पुलिस को दिये जाने के बाद गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी. पुलिस अभी मुख्य हत्यारोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

पुलिस की गिरफ्त में आये बिलाल और इमरान पर बुलन्दशहर के ही फैसलाबाद में रहने वाले मासूम बच्चे, अब्दुल, अलीबा और असमां का अपहरण कर हत्या करने का आरोप है. पुलिस की मानें तो सलमान दिल्ली में कई मामलों में वांछित चल रहा था और 15 दिन पहले ही जमानत पर छूटकर दिल्ली से बुलन्दशहर आया था.

पुलिस का दावा है कि सलमान को मुकदमे के लिए 5 लाख रुपये की आवश्यकता थी. इसी बीच असमां के पिता ने शुक्रवार को रोजा इफ्तार की दावत दी थी. रोजा इफ्तार पार्टी में सलमान, बिलाल व इमरान को न बुलाने पर तीनों ने बच्चो को फिरौती के लिए अपहरण करने की योजना बनायी और योजना के तहत इमरान व बिलाल बच्चों को चाकलेट दिलाने के बहाने स्कूटी पर बैठाकर सलमान के पास ले गये और फिर वापस घर आ गये, मगर देर रात को तीनों बच्चो के गायब होने की सूचना जैसे ही परिजनों ने पुलिस को दी तो इमरान ने मामले की खबर सलमान को दे दी. बस फिर क्या था, तीनों मासूम बच्चो को सलमान ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और शवों को सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव धतूरी में एक टयूबवैल की हौदी में फेंककर फरार हो गया.

पुलिस ने वारदात के बाद 6 टीमें गठित कीं और इमरान व बिलाल को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा तो कर दिया, मगर अभी मुख्य हत्यारोपित सलमान पुलिस गिरफ्त से दूर है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।