आप यहां हैं : होम» राज्य

भीमताल में डूब गए बीटेक के दो छात्र

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 9 2019 3:50PM
bhimtaal_201969155051.png

हल्द्वानी. भीमताल में शनिवार को बीटेक तृतीय वर्ष के दो छात्र गरुड़ ताल में नहाते समय अचानक डूब गए. ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी के छात्र अक्षय दरमवाल और रितेश वर्मा अपने चार दोस्तों के साथ यूनिवर्सिटी से पास आउट होने के बाद पिकनिक मनाने गरुड़ताल पहुंचे थे. जिस दौरान झील में नहाते वक्त सेल्फी लेने के चक्कर में दोनों का पैर फिसलने से वह झील में डूब गए.

भीमताल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ताल में डूबे हुए छात्रों को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन अंधेरा होने की वजह से काफी मशक्कत के बाद भी दोनों छात्रों के शवों का कुछ पता नहीं चल पाया. अब पुलिस उनके दोस्तों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस आज फिर से भीमताल थाना पुलिस गोताखोरों के साथ छात्रों की खोजबीन करेगी.

ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी के 6 छात्र नहाने आए थे. गरुड़ ताल में डूबे छात्रों के नाम अक्षय दरमवाल और रितेश वर्मा है. काफी खोजबीन के बाद भी दोनों छात्रों का पता नहीं चला. दोनों छात्र हल्द्वानी और पिथौरागढ़ के रहने वाले हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।