आप यहां हैं : होम» राजनीति

उत्तराखंड बीजेपी ने घोषित किये 7 मेयर प्रत्याशी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 21 2018 9:24AM
bjp_2018102192446.jpg

देहरादून. उत्तराखंड में होने वाले निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने 7 नगर निगम में मेयर प्रत्याशी घोषित कर दिये हैं. बीजेपी ने 36 नगर पालिका अध्यक्ष और 35 नगर पंचायत अध्यक्ष पदों पर भी अपने प्रत्याशियों की भी घोषणा कर दी है.

देहरादून से मेयर पद के लिए बीजेपी ने सुनील गामा उनियाल, हरिद्वार में अन्नू कक्कड़, कोटद्वार में नीतू रावत, हल्द्वानी में जोगेंद्र रावत, काशीपुर में ऊषा चौधरी, रुद्रपुर में रामपाल सिंह और ऋषिकेश में अनिता मंगाई को मेयर प्रत्याशी घोषित किया गया है.

उत्तराखंड बीजेपी द्वारा घोषित की गई निकाय चुनाव प्रत्याशियों की सूची में नगर पालिका परिषद की 36 सीटों के लिए जो प्रत्याशी घोषित किये गए हैं उनमें विकास नगर से शान्ति जुवाठा, मसूरी से ओपी उनियाल, उत्तरकाशी से हरीश सेमवाल, हरबर्टपुर से नीरु देवी, डोईवाला से नगीना रानी, मंगलौर से जमीर हसन अंसारी, जोशीमठ से गोविन्द पंवार, लक्सर से सचिन अग्रवाल, चम्पावत से सज्जन वर्मा, शिवालिक नगर से राजीव शर्मा, बड़कोट से जसोदा राणा, चिन्यालीसौड़ से जैनी बिष्ट, गोपेश्वर से पुष्पा पासवान, गौचर से अंजू बिष्ट, कर्णप्रयाग से दमयंती रतूड़ी, टिहरी से बेबी असवाल, चम्बा से मनोज नकोटी, देवप्रयाग से सुधीर मिश्रा, रुद्रप्रयाग से सरस्वती त्रिवेदी, पौड़ी से यशपाल बेनाम, दुगड्डा से श्रीमती उमा जुयाल, पिथौरागढ़ से राजेन्द्र सिंह रावत, धारचूला से राजेश्वरी, डीडीहाट से कमला चुफाल, टनकपुर से दीप चन्द्र पाठक, अल्मोड़ा से कैलाश गुरूरानी, रानीखेत चिलियानौला से श्रीमती विमला देवी, बागेश्वर से श्री कुंदन सिंह परिहार, नैनीताल से अरविन्द पडियार, रामनगर से रूचि गिरी शर्मा, भवाली से संजय वर्मा, गदरपुर से संतोष गुप्ता, जसपुर से दमयंती देवी, किच्छा से रेखा सागर, सितारगंज से संजय गोयल और खटीमा से मीना देवी को प्रत्याशी घोषित किया गया है.

नगर पंचायत की 35 सीटों के लिए घोषित प्रत्याशियों में गैरसैण से जानकी रावत, झबरेड़ा से मानवेन्द्र सिंह, भगवानपुर से सहती देवी, पुरोला से पवन नौटियाल, नौगांव से शशि मोहन राणा, गंगोलीहाट से जयश्री पाठक, नंदप्रयाग से हिमानी वैष्णव, पौखरी से विजय पाल सिंह रावत, थराली से दीपा देवी भारती, पीपलकोटी से रमेश लाल वंडवाल, कीर्तिनगर से कैलाशी देवी, घनसाली से पारेश्वर बडूनी, लम्बगांव से ममता पंवार, चमियाला से दिलदेई राणा, गजा से मीना खाती, अगस्तमुनी से बीना बिष्ट, ऊखीमठ से विजय सिंह राणा, तिलवाड़ा से वीरा देवी, स्वर्ग आश्रम जौंक से मनीष राजपूत, सतपुली से अंजना देवी वर्मा, बेरीनाग से महेश चन्द्र पंत, लोहाघाट से दीपक ओली, बनवसा से विमला सजवाण, द्वाराहाट से मुकुल शाह, भिकियासैंण से अम्बुली देवी गोस्वामी, कपकोट से गिरीश चन्द्र जोशी, कालाढूंगी से पुष्कर कात्युरा, लालकुआं से अरुण प्रकाश वाल्मीकि, भीमताल से दिनेश सांगुड़ी, महुआ डाबरा से योगेन्द्र चौधरी, सुल्तानपुर पट्टी से देवेन्द्र कुमार मौर्य, दिनेशपुर से सीमा सरकार, शक्तिगढ़ से सुकान्त ब्रह्यम, नानकमत्ता से गुरूप्रीत सिंह और गुलरभोज से अनीता दुबे को प्रत्याशी बनाया गया है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।