आप यहां हैं : होम» राज्य

पटाखा बनाने के दौरान हुआ विस्फोट, एक महिला की मौत

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 25 2019 3:28PM
visfot_201952515288.png

सहारनपुर. जिले के थाना कुतुबशेर की चन्द्र बिहार कालोनी में एक घर की छत पर बन रहे पटाखों में धमाका होने से दो महिलाएं गम्भीर रूप से घायल हो गईं. इनमें से एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई.

बताया जाता है कि कर्ज से मुक्ति पाने और लड़की की शादी के लिए पैसे कमाने के लिए इस घर में पटाखा बनाने का काम किया जा रहा था. बनाये जा रहे पटाखों में अचानक हुए विस्फोट से इलाके में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में दोनों घायल महिलाओं को जिला अस्पताल ले जाया गया. एक घायल महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. दूसरी घायल को हायर सेंटर रेफर किया गया है.

धमाका इतना जरबस्त था कि आस पास के लोगों की दीवार गिर गई. कालोनी वासियों में दहशत का माहौल है. मौके पर पहुँची पुलिस कार्रवाई में लगी है. पड़ोस में रहने वाली सुदेश ने बताया की यह गरीब परिवार है. कर्ज से मुक्ति और लड़की की शादी के लिए पैसे जोड़ रहा यह परिवार पिछले एक महीने इस पटाखा बनाने का काम कर रहा था. हादसे में मरने वाली 50 वर्षीय महिला का नाम सावित्री था.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।