आप यहां हैं : होम» अपराध

जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 25 2019 6:15PM
PAPPU YADAV_2019525181551.jpg

गाजीपुर. जिले के करंडा थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव में जिला पंचायत सदस्य विजय यादव की अज्ञात बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी, और मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्थानीय लोग विजय यादव को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिला पंचायत सदस्य की हत्या के बाद गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी और विधायक वीरेंद्र यादव अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके का जायजा लिया, और मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस जल्द मामले के खुलासे की बात कह रही है.

ग़ाज़ीपुर करण्डा थाना के गोसन्देपुर सलारपुर गांव निवासी जिला पंचायत सदस्य विजय यादव उर्फ पप्पू यादव को अज्ञात बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनके घर पर चढ़कर देर शाम 3 गोलियां मारीं और मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. तब तक तमंचा लहराते हुए तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए. आनन फानन में ग्रामीण और परिजनों ने गोली से घायल पप्पू को तत्काल वाराणसी के ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि जांगीपुर विधानसभा के सपा विधायक वीरेन्द्र यादव के करीबी माने जाने वाले विजय उर्फ पप्पू यादव अपने घर के द्वार पर अपने मित्र राजनाथ यादव से बैठ कर बात कर रहे थे और कुछ ग्रामीण बगल में ही बाटी चोखा का आयोजन रखे थे. प्रत्यक्षदर्शी राजनाथ यादव ने बताया कि दोनों लोग द्वार पर बैठ कर बात कर रहे थे, उसी वक्त मुंह बांधे पल्सर सवार तीन बदमाश आये और उन पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चला दीं. पप्पू को दो गोली सीने में और एक पैर में लगी है. उसके बाद एक गोली मुझ पर फायर किए लेकिन भागते वक्त मैं गिर गया और गोली दीवार से टकरा गई. वही गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे. तब तक बदमाश फरार हो गए.

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे सपा विधायक वीरेंद्र यादव ने योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि अभी हाल ही में चुनाव बीते हैं. और ये घटना हो गई. यही है लॉ एंड आर्डर. इस मामले में सीओ सिटी तेजवीर सिंह ने बताया कि विजय यादव की बाइक सवार 3 बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की है. कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है. अभी परिजनों के द्वारा तहरीर दी जा रही है. तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. पप्पू यादव के साथ हुई घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं की जा रही हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।